sachin-tendulkar-wants-his-1st-maruti-800-car-back-mplive

सचिन तेंदुलकर वापस चाहते हैं अपनी पहली मारुति 800, फैंस से कार मालिक को ढूंढने को कहा

खेल, मुख्य समाचार

20 Aug 2020 ,

क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में गिने जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मैदान के अंदर और मैदान के बाहर बहुत कुछ हासिल किया, लेकिन अभी भी उन्हें एक खास चीज की तलाश है. अपने कलेक्शन में एक से एक महंगी गाड़ियां रखने वाले सचिन तेंदुलकर को तलाश है एक ऐसी कार की, जो अब बाजार में उपलब्ध ही नहीं है.

 

सचिन को आई पहली कार की याद

 

यह कोई ‘विंटेज कार’ नहीं है, बल्कि एक वक्त भारतीय सड़कों पर सबसे ज्यादा चलने वाली और सबसे ज्यादा लोकप्रिय कार मारुति सुजुकी 800 है. दरअसल, यह मारुति 800 भी कोई ऐसी-वैसी कार नहीं है, बल्कि यह सचिन की सबसे पहली कार थी.

 

एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा कि वह अपनी सबसे पहली कार मारुति 800 को वापस पाना चाहते हैं, क्योंकि क्रिकेटर बनने के बाद उन्होंने पहली बार अपनी खुद की कमाई से इसे खरीदा था. इसे वापस पाने के लिए सचिन अब देश की जनता की मदद भी मांग रहे हैं.

 

लोगों से मांग रहे मदद

 

इंटरव्यू में इसके बारे में बात करते हुए सचिन ने कहा, “मेरी पहली कार मारुति 800 थी. दुर्भाग्य से अब ये मेरे पास नहीं है. मैं फिर से वापस पाना चाहुंगा. इसलिए जो लोग मुझे सुन रहे हैं, वो बेफिक्र होकर मुझसे संपर्क करें.”

 

सचिन ने बताया कि गाड़ियों को लेकर उनका प्यार बचपन में ही बढ़ने लगा था, क्योंकि उनके घर के पास एक सिनेमा हॉल था, जहां लोग अपनी महंगी गाड़ियों में आते थे. सचिन ने बताया कि वह कई घंटों तक अपने भाई के साथ बालकनी में खड़े होकर उन गाड़ियों को देखते रहते थे.

 

Leave a Reply