narottam-mishra-targeted-rahul-gandhi

नरोत्तम मिश्रा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- अगर निर्दोष हैं तो बौखलाहट क्यों?

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार

Updated at : 16 Jun 2022 ,

Indore :  इंदौर महापौर उमीदवार तय करने के बाद इंदौर नगरीय निकाय चुनाव में पार्षदों के टिकट पर मंथन करने को लेकर बुधवार शाम बीजेपी कार्यालय पर कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें शामिल होने आए प्रदेश के ग्रह मंत्री नरोतम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ईडी द्वारा लगातार पूछताछ के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर निर्दोष है तो बोखलाहट क्यों है और डर नही है तो यह भीड़ क्यों है. आप विदेश में इटली, बैंकाक और थाइलैंड हो आते है वहां तो अकेले हो आते हो ईडी के सामने भीड़ ले जाने की आवश्यकता क्यों पड़ रही है. भ्रष्टाचार के मुद्दे को पॉलिटिकल बनाने की यह कांग्रेस की नापाक कोशिश है. लेकिन देश की जनता यह जानती है कि दाल निकाला नहीं पूरी दाल ही काली है घबराहट उस बात की है.

कांग्रेस को सता रहा हार का डर
वहीं इन्दौर में महापौर प्रत्याशी चुने जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्मार्ट सिटी के लिए स्मार्ट कैंडिडेट, जवान व योग्य उमीदवार चाहिए था. स्मार्ट कैंडिडेट दिया गया है. कांग्रेस के पैराशूट से आए बिजेपी के उम्मीदवार वाले बयान पर कहा की कांग्रेस को हारने का डर सता रहा है इस लिए वह पैराशूट बोल रही है.

वहीं कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इन्दौर में बीजेपी के द्वारा भृष्टाचार को व्यवस्था बनाए जाने के आरोप पर कटाक्ष करते हुवे कहा की सात चोर लपण्ट ओर ज्ञानी अपनी सिगत सब की जानी. वहीं कमलनाथ के सरकार गिराए जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अपनी बिगड़ी संभाल न सके हम जमाने भर के घड़ी साज है. हम जो सरकार सम्भाल नही सके जिनके अध्यक्ष रहते 32 विधायक ने पार्टी छोड़ कर चले जाए वह हम पर आरोप लगा रहे है इससे ज्यादा क्या हास्यास्पद स्थिति और क्या हो सकती है. वहीं इन्दौर में मेट्रो प्रोजेक्ट की शुरुआत कमलनाथ द्वारा करने वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब यह थे तो ऐसा था. ये कल्पनाओं में स्वर्ग में विचरण करना उनका स्वभाव है.

Leave a Reply