indore-congress-mayor-candidate-sanjay-shukla-is-a-billionaire

MP Nikay Chunav 2022: इंदौर से कांग्रेस के अरबपति मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, 75 गाड़ियों का है कलेक्शन

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार

Updated at : 17 Jun 2022,

इंदौर:  प्रदेश भर मे निगम चुनाव को लेकर शंख नाद हो चुका है. वहीं कांग्रेस ने महापौर प्रत्याशी के लिए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को मैदान में उतारा है. बुधवार को कांग्रेस प्रत्यासी संजय शुक्ला ने अपना नामांकन दाखिल किया था जिसमें उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया था. शुक्ला द्वारा दायर किए गए हलफनामे में उन्होंने अपनी संपत्ति 170 करोड़ बताई हैं.
कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुल्का के पास है करोड़ों की संपत्ति
कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने नामांकन मे जो अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया हैं उसके अनुसार यह कहा जाना गलत नहीं होगा कि वे प्रदेश मे निगम चुनाव मे महापौर कि दावेदारी करने वाले पहले करोड़पति उम्मीदवार हैं. जिनकी संपत्ति करोड़ो मे है.संजय शुक्ला जहा करोड़ो के आसामी हैं वही उनके पास 75 गाड़ियों का कलेक्शन हैं जिसमे मर्शिडीज, BMW, इनोवा, क्रेटा,क्रेन, हाईड्रा,डंपर, ट्रक, कन्टेनर,जेसीबी जैसे कई वाहन है. बता दें कि  शुक्ला के गाड़ी कलेक्शन में 1 साल मे 25 नई गाड़ियां शामिल हुई हैं.
संजया शुक्ला के पास करोड़ों रुपयों का है सोना-चांदी
इतना ही नहीं संजय शुक्ला को गोल्ड धारी भी कहना गलत नहीं होगा. दरअसल उनके ओर उनकी पत्नी के पास 3 करोड़ से ज्यादा के सोने ओर चांदी के आभूषण भी हैं साथ ही 50 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी ओर 12 करोड़ से अधिक का बंगला है जिसमे वो निवास करते है.
करोड़ों की संपत्ति को लेकर संजय शुक्ला ने क्या कहा? 
वही कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का कहना है कि उनका परिवार व्यापार से जुडा हुआ है. ओर परिवार के सभी सदस्य मिल कर काम करते है तो ये कमाई पूरे परिवार कि है. विधयाक के तौर मैं हमेशा शहर मे हर किसी के साथ खड़ा रहा हूं. ओर मेयर का चुनाव जीतने के बाद भी जन सेवा ही करूंगा. फिर चाहे मुझे उनकी सेवा के लिए अपने परिवार का कमाया हुआ पैसा ही क्यों ना खर्च करना पड़े लेकिन मैं अपने लोगो की सेवा मे कोई कसर नहीं छोडूंगा.
बीजेपी के महापौर प्रत्याशी ने क्या कहा? 
वही बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्य मित्र भार्गव जो कि पेशे से अधिवक्ता है. उनका कहना है कि ये महापौर चुनाव लक्ष्मी पुत्र ओर सरस्वती पुत्र के बीच है. जिसमे सरस्वती पुत्र की ही जीत होंगी. चाहे लक्ष्मी पुत्र कितनी ही अपनी धन लक्ष्मी का चुनाव मे उपयोग कर ले.

Leave a Reply