bollywood-arjun-rampal-sonu-sood-sameera-reddy-becomes-corona-infected

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated on: April 18, 2021 ,

देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर विकराल रूप लेती नजर आ रही है। आम हो या खास ज्यादातर लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी अपनी फिटनेस रील्स और वीडियो शेयर करने के चलते सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय देखी गईं, लेकिन अब ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस से बताया कि वह कोविड-19 की टेस्ट में पॉजिटिव आई हैं।

समीरा जुलाई 2020 में अपने पति, अपने दो छोटे बच्चों और अपनी सास के साथ गोवा में शिफ्ट हो गईं। शुक्र है कि उनकी सास कोरोना टेस्ट में निगेटिव आई हैं। अभिनेत्री ने वर्तमान में बॉलीवुड से ब्रेक लिया है और अपनी फैमिली को वक्त दे रही हैं। समीरा ने सोशल मीडिया पर इस बारे में घोषणा करते हुए कहा कि वह एहतियातन कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हैं।

बता दें अभिनेता अर्जुन रामपाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए सभी से आग्रह किया कि वे आवश्यक सावधानी बरतें। उन्होंने लिखा, ”मैंने कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। भले ही मैं असिम्पटमेटिक हूं, मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है, औज जरूरी एहतियातों को बरत रहा हूं।”

उन्होंने यह भी कहा, “मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। उन सभी से गुजारिश है, जो पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया ध्यान रखें और आवश्यक सावधानी बरतें। यह हमारे लिए बहुत डरावना समय है, लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और बुद्धिमान रहें, तो हमें लंबे वक्त तक लाभ मिलेगा। हम मिलकर कोरोना से लड़ेंगे।”

शनिवार को अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अभिनेता सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगाई थी। अभिनेता ने उस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने फैंस को आश्वासन दिया है कि इस स्थिति में डरने या चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

Leave a Reply