akshay-kumar-tests-covid-positive

Akshay Kumar हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट सामने आते ही फैंस परेशान

मनोरंजन, मुख्य समाचार

LAST UPDATED: APRIL 4, 2021,

मुंबई. देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते आंकड़े चिंता का विषय हैं. रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आमिर खान, आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार  कोरोना पॉजिटिव (Aksyay Kumar Tests Covid 19 Positive) हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस को ये जानकारी दी है. अक्षय कुमार अपने घर पर ही क्वारंटाइन हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं.

अक्षय कुमार (Aksyay Kumar) ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी, उन्होंने लिखा- ‘आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.’

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग में कर रहे थे. ऐसे में अब एक्टर शूटिंग से ब्रेक लेकर घर पर क्वारंटाइन हो गए हैं. कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने रामसेतु में अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया था.

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी बड़ी फिल्में हैं.
आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना का प्रकोप एक बार फिर से तेजी से बढ़ गया है. महाराष्ट्र में लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है. एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में सीरियल ‘अनुपमां’ की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल, आलिया भट्ट  सहित कई अन्य भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

 

Leave a Reply