vicky-kaushal-katrina-kaif-weeding

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की रस्में शुरू, कबीर खान के घर हुआ रोका

मनोरंजन, मुख्य समाचार

LAST UPDATED : 

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से इन खबरों की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. कैटरीना-विक्की के कपड़ों से लेकर वेडिंग वेन्यू (Katrina Vicky Wedding Venue) तक की चर्चा हो रही है. लेकिन अब आ रही खबरों के अनुसार दोनों की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं.

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रोके की रस्म पूरी कर ली है. इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ की एक फ्रेंड ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रोके की रस्म कबीर खान के घर पर की गई. आपको बता दें कि कबीर खान कैटरीना कैफ के साथ ‘एक था टाइगर’ काम कर चुके हैं. कैटरीना कैफ उन्हें अपना राखी ब्रदर मानती हैं.

यह फंक्शन बिल्कुल इंटिमेट रखा गया था और इसमें सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे. कैटरीना की मम्मी सुजैन, बहन इजाबेल कैफ के अलावा विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, वीणा कौशल और भाई शामिल हुए. कपल के खास दोस्त ने रोका से जुड़ा बड़ा खुलासा किया और कहा, ‘रोके की रस्म को बहुत ही खूबसूरती से पूरा किया गया. लाइट और डेकोरेशन में कोई कमी नहीं छोड़ी गई थी. दिवाली के समय शुभ मुहूर्त था इसलिए फैमिली ने इस दिन को चुना. कबीर और मिनी कैटरीना की फैमिली की तरह हैं और उन्होंने इसका आयोजन किया.’

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करेंगे लेकिन दोनों ने फिलहाल हनीमून के प्लान को भी टाल दिया है क्योंकि दोनों काम और शूटिंग में बहुत अधिक व्यस्त हैं. कैटरीना कैफ शादी के तुरंत बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगी तो वहीं विक्की कौशल ‘सैम मानेकशॉ, सैम बहादुर’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

बहरहाल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के फ्रेंड्स भी उनकी शादी की अनाउसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. दोनों ने अब तक किसी को भी शादी की तारीख के बारे में कुछ भी नहीं बताया है क्योंकि दोनों इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं. हालांकि, उनकी शादी की खबरें लगातार मीडिया में लीक हो रही हैं इस बात से वो बहुत दुखी हैं.

Leave a Reply