sonu-sood-sister-malvika-sood

सोनू सूद की बहन मलविका आज होंगी कांग्रेस में शामिल

मनोरंजन, मुख्य समाचार

January 10, 2022,

चंडीगढ़. फिल्म अभिनेता सोनू सूद (actor Sonu Sood) की बहन मालविका सूद सचर (Malvika Sood Sachar) कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं. आज सोमवार दोपहर को इसका औपचारिक रूप से ऐलान कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक मालविका सूद को लगभग सभी राजनीतिक दलों से टिकट की ऑफर थी लेकिन उन्होंने अपना राजनीतिक सफर कांग्रेस के साथ शुरू करने का निर्णय लिया है.

उधर मोगा के वर्तमान कांग्रेस विधायक हरजोत कमल ने कांग्रेस के इस निर्णय के बाद अपना टिकट कटने के अंदेशे से बगावत शुरू कर दी है. मालविका को कांग्रेस में शामिल करने के लिए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और हरीश चौधरी आज मालविका सूद के घर पहुंचने वाले हैं जहां उन्हें औपचारिक रूप से कांग्रेस ज्वाइन करवाई जाएगी. इस अवसर पर सोनू सूद भी मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे. ऐसा माना ज रहा है कि वह संभवत: मोगा से ही चुनाव लड़ेंगी.

ऐसे में मोगा से पिछले बार कांग्रेस के टिकट पर जीते विधायक हरजोत कमल का टिकट कटना तय माना जा रहा है और उनके समर्थकों ने अभी से अपने बागी होने के संकेत देने शुरू कर दिए हैं.

जहां आज मालविका सूद कांग्रेस में शामिल होंगी वही दूसरी ओर वर्तमान विधायक अपने समर्थकों के साथ टिकट हासिल करने के लिए कांग्रेस आलाकमान पर दबाव बनाने के लिए बैठक भी करेंगे. मालविका सूद ने किसी राजनीतिक दल में शामिल होने का खुलासा ऐसे समय में किया है जब राज्य में चुनाव अचार सहिता लागू हो चुकी है और कांग्रेस को छोड़ सभी राजनीतिक दल अपने अधिकांश टिकट निर्धारित कर चुके हैं.

अभिनेता सोनू सूद की 38 वर्षीय बहन मालविका सूद कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद मोगा में अंग्रेजी का कोचिंग सेंटर चलाती हैं. वह एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं और मोगा में शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रही हैं.  इसके साथ ही उन्होंने मोगा में शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया है.

First published: 

 

Leave a Reply