sofia-vergara-is-in-top-highest-paid-list-of-forbes-mplive

एक्ट्रेस सोफिया वेरगाना फोर्ब्स की हाईऐस्ट पेड लिस्ट में हुईं शामिल, इतनी कमाई के साथ रहीं पहले नंबर पर

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated: 4 अक्टूबर, 2020 ,

नई दिल्ली: फोर्ब्स (Forbes) ने इस साल की ‘हाईएस्ट पेड लिस्ट (Highest Paid List)’ जारी कर दी है. जिसमें मॉर्डन फैमिली स्टार सोफिया वेरगारा (Sofia Vergara) टॉप में हैं. उन्होंने 43 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ फॉर्ब्स की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाई है. लिस्ट में दूसरे नंबर पर हॉलीवुड एक्टर एंजलिना जोली (Angelina Jolie) का नाम शामिल है. उन्होंने 35.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है. तीसरे नंबर पर वंडर बूमन गैल गैडोट (Gal Godat) 31.5 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे नंबर पर हैं. फोर्ब्स ने सोफिया की इतनी मोटी कमाई का श्रेय ‘मॉडर्न फैमिली (Modern Family)’ को दिया है.

‘मॉर्डन फैमिली (Modern Family)’ के एक एपिसोड के लिए सोफिया को 500,000 मिलियन लेती हैं. रियलिटी शो ‘अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America’s Got Talent)’ के लिए जज के रूप में सोफिया को हर सीजन के 10 मिलियन डॉलर मिलते हैं. मॉर्डन फैमिली (Modern Family)’  शो ने एमी अवार्ड भी अपने नाम कर लिया था और 11 सफलतापूर्वक सीजन के बाद आखिरकार अप्रैल में इस साल खत्म हो गया.
फोर्ब्स (Forbes) की ‘हाईएस्ट पेड लिस्ट (Highest Paid List)’ में चौथे, पांचवें और छठे नंबर पर मेलिसा मैकार्थी ($ 25 मिलियन), मेरिल स्ट्रीप ($ 24 मिलियन) और एमिली ब्लंट ($ 22.5 मिलियन) शामिल हैं. लिस्ट में निकोल किडमैन को $ 22 मिलियन के साथ रैंक 7 पर, तो एलेन पोम्पेओ को 8 मिलियन डॉलर के और एलिजाबेथ मॉस को 16 मिलियन के साथ 9वें स्थान पर रखा गया है.

Leave a Reply