sidharth-shukla

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर डॉक्टर्स में मतभेद, नहीं दी कोई ओपिनियन

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Fri, 3 September 21,

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कल दिल का दौरा  (Sidharth Shukla Heart Attack) पड़ने से निधन हो गया. उनकी मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में है. फैंस में मातम है. परिवार और दोस्तों को इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब उनके बीच नहीं रहे. कल मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम किया गया. माना जा रहा है कि आज उनका पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया जाएगा. जिसके बाद आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सिद्धार्थ के जीजा और दोनों बहनें कूपर अस्पताल पहुंच गए हैं

 थोड़ी देर में सिद्धार्थ के पार्थिव को लेकर अस्पताल से निकलेगा परिवार. दाह संस्कार के लिए परिवार द्वारा श्मशान घाट पर 2 बजे का समय दिया गया है. हालांकि पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ के पार्थिव को घर पर अगर नहीं ले जाते हैं तो श्मशान घाट पर जल्दी पहुंचा जा सकता है. पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ नहीं
डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमॉर्टम के बाद उनकी मौत की सही वजह के बारे में कोई खास खुलासा नहीं किया है. सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कोई ओपिनियन नही दी है. विसरा प्रिजर्व किया गया है और हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही मौत की वजह बताई जाएगी. शरीर पर कोई भी बाहरी और आंतरिक जख्म के निशान नहीं है.

कूपर अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बंदोबस्त

कल मुंबई के कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम किया गया था. आज उनके परिवार को उनका पार्थिव शरीर दिया जाना है. अस्पताल के बाहर पुलिस ने भारी सुरक्षा इंतजाम किए हैं.

Leave a Reply