rajpal-yadav-rejected-role-of-jethalal-in-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Rajpal Yadav ने ठुकरा दिया था जेठालाल का एपिक रोल, जानिए क्या था कारण?

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated : 17 Dec 2021

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बात आज साल 2008 से प्रसारित हो रहे चर्चित कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की, यह सीरियल आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस कॉमेडी टीवी सीरियल में जेठालाल (Jethalal) का एपिक किरदार एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने निभाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल का यह एपिक रोल राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को भो ऑफर किया गया था लेकिन एक्टर ने इस रोल को निभाने से मना कर दिया था. एक इंटरव्यू में खुद राजपाल यादव ने इस रोल को ठुकराने की वजह सार्वजानिक की थी.

राजपाल कहते हैं, ‘नहीं नहीं, जेठालाल के केरैक्टर की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलकार का किरदार मानता हूं.’ राजपाल आगे कहते हैं, ‘हम लोग एक मनोरंजन के मार्केट में हैं, तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता’. एक्टर आगे कहते हैं, ‘तो मुझे ऐसा लगता है कि जो भी किरदार बने, वो राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले, लेकिन किसी दूसरे कलाकार के रचाए बसाए किरदार को कभी निभाने का मौका ना मिले’.

राजपाल की बात से एक बात स्पष्ट होती है वे अपने लिए एकदम फ्रेश और नया किरदार चाहते थे, एक ऐसा किरदार जिसे पहले किसी ने भी ना निभाया हो. बहरहाल, इन दिनों असल ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी चर्चाओं में हैं. असल में दिलीप की बेटी नियती की 11 दिसंबर को शादी हुई है और इस शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. शादी के इन वीडियो में दिलीप जोशी को ढोल की थाप पर जमकर एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.

Leave a Reply