pm-modi-to-inaugurate-durga-puja-in-west-bengal-mplive

पीएम मोदी 22 अक्टूबर को कोलकाता में करेंगे दुर्गापूजा

मुख्य समाचार, राष्ट्रीय

15 Oct 2020,

नई दिल्ली: अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी तैयारी में जुट गई है. इसकी शुरूआत 22 अक्टूबर से दुर्गा पूजा के मौके पर होने जा रही है. इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी कोलकाता में दुर्गा पूजा का उद्घाटन करेंगे. फिलहाल ये तय होना बाकी है कि पीएम मोदी खुद कोलकाता जाते हैं या वह कोरोना वायरस के चलते वर्चअल पूजा कार्यक्रम में शामिल होंगे.

9 दिन का व्रत रखते हैं पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल में नवरात्रि बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. 17 अक्टूबर से नवरात्रों की शुरूआत हो रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नवरात्रि के दौरान 9 दिन का व्रत रखते हैं. विधानसभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी इस बार दुर्गा पूजा के माध्यम से जनता के बीच अपनी पैठ बनाने की कोशिश करेगी. यही कारण है कि बीजेपी की राज्य इकाई ने पीएम मोदी को दुर्गापूजा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.

19 अक्टूबर नड्डा सिलीगुड़ी में करेंगे दुर्गापूजा

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी 19 अक्टूबर को सिलीगुड़ी में दुर्गापूजा में शामिल होने जा रहे हैं. इससे पहले 17 को गृहमंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम में जाने वाले थे, लेकिन उनके अहमदाबाद प्रवास के चलते उनका बंगाल दौरा रद्द हो गया है.

Leave a Reply