jyotiraditya-scindia-says-people-will-fly-in-plane-on-3-ac-train-fare

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कराएंगे 3-AC के किराए में प्लेन का सफर

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार

LAST UPDATED : 

मुरैना. केन्द्रीय मंत्री (Central Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को शनिदेव (Shani Dev) की शरण ली. वे मुरैना के ऐती ग्राम पहुंचे और वहां शनिदेव की पूजा अर्चना की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे अब पर्यटन को बढ़ाने की दिशा में काम करेंगे. हवाई जहाज के किराए को कम करेंगे. उन्होंने कहा कि वे ट्रेन के 3-AC के किराए में लोगों को हवाई जहाज का सफर कराएंगे. इससे मुरैना सहित पूरे प्रदेश में पर्यटकों की आवाजाही बढ़ेगी.

 

गौरतलब है कि, नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां तीन दिवस के दौरे पर हैं. वे मुरैना के दौरे के दौरान सबसे पहले शनिदेव मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने करीब 25 मिनट तक पूजा की. शनिदेव के दर्शन के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि वे मुरैना, ग्वालियर और आस-पास के जिलों में पर्यटन को बढ़ाने की पूरी कोशिश करेंगे. प्लेन का किराया ज्यादा है के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि इस वक्त किराया बहुत अधिक है और इसका असर पर्यटन पर भी पड़ा है. इसके बावजूद वे कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को ट्रेन के 3-AC के किराए में प्लेन का सफर कराएं. इससे लोग भी यहां आएंगे और पर्यटन भी बढ़ेगा.

उधर, ग्वालियर में कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने सिंधिया की शान में जमकर कसीदे पढ़े. जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के मंच पर कांग्रेस विधायक सिकरवार ने सिंधिया को श्रीमंत, महाराज कहते हुए विकास पुरुष बताया. सिकरवार ने कहा महाराज आप ग्वालियर का विकास करेंगे मैं आपके साथ हूं.

 

ज्योतिरादित्य के भाजपा में जाने के बाद से ही कांग्रेस ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कांग्रेस सिंधिया को पार्टी से दगा करने वाला, गद्दार जैसे शब्दों को इस्तेमाल कर कोसती रही है. लेकिन गुरुवार को कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने सिंधिया की जमकर तारीफ की. जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित तमाम BJP नेता मौजूद थे. क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार भी अतिथि के रूप में बुलाए गए थे.

 

Leave a Reply