justin-bieber

Justin Bieber: जस्टिन बीबर का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated at : 11 Jun 2022 ,

Justin Bieber Diagnosed Ramsay Hunt Syndroma: हॉलीवुड (Hollywood) के पॉपुलर सिंगर में से एक माने जाने वाले जस्टिन बीबर (Justin Bieber) अब कुछ वक्त के लिए छुट्टी पर चले गए हैं. जस्टिन (Justin) लगातार कॉन्सर्ट कर रहे थे, ऐसे में अब वो चाहते हैं कि अपने शरीर को आराम दे सकें. इसके पीछे की वजह ये है कि वो एक रेयर बीमारी से पीड़ित हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. जिसकी वजह से उनका चेहरा पैरालाइज हो गया है. जस्टिन बीबर (Justin Bieber Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस से बताया है कि आखिर उन्होंने क्यों कैंसिल किया अपना कॉन्सर्ट.

जस्टिन (Justin Bieber Video) वीडियो में कहते हैं, ‘मुझे एक वायरस की वजह से ये बीमारी हुई है, जिसने मेरे काम और मेरे चेहरों की नसों पर अटैक कर दिया है. इसी वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पैरालिसिस हो गया है. मेरी एक आंख झपक नहीं रही है आप ये देख सकते हैं. मैं इस तरफ से स्माइल भी नहीं कर पा रहा हूं, और मेरी नाक इस तरफ हिल भी नहीं पा रही है.’ दरअसल कुछ फैंस जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के शो कैंसिल करने से काफी नाराज थे. जस्टिन ने उन्हें मैसेज दिया है कि शारीरिक रूप से वो इस समय स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं.

उन्हें डॉक्टर्स ने आराम करने के लिए कहा है. वीडियो में इस बारे में बात करते हुए सिंगर (Justin Bieber) ने कहा- बेहद ही गंभीर चीज है ये, जैसा कि आप देख सकते हैं. मैं चाहता हूं कि काश मेरा शरीर ऐसा हुआ नहीं होता. मुझे डॉक्टर ने कहा है थोड़ा आराम करने के लिए. उम्मीद करता हूं मैं कि आप सब लोग ये समझेंगे, इस समय मैं आराम करने और रिलैक्स करने में मैं लगा हुआ हूं, ताकि 100 प्रतिशत ठीक होकर मैं वापस आऊं और वो करूं, जिसे करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं.

Leave a Reply