farmers-beat-bank-cashier-in-shajapur

शाजापुर में बैंक कैशियर को किसानों ने लाठी-डंडो से बेरहमी से पीटा

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार
Updated: Jul 18, 2021,

शाजापुरः शाजापुर जिले के पोचानेर में एक बैंक कैशियर के साथ किसानों द्वारा लाठी-डंडो से मारपीट करने का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने पीड़ित बैंक कैशियर के खिलाफ ही मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. कैशियर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है मामला
जिले के पोचानेर गांव में पासबुक बनाने की बात को लेकर सेंट्रल बैंक की शाखा के कैशियर और किसान के बीच विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि कैशियर ने किसान से पासबुक के लिए राशि की मांग की थी. इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. बैंक का विवाद सड़क पर आ गया. जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि किसान द्वारा पहले बैंक कैशियर के साथ गाली गलौज की गई और फिर कई लोगों ने कैशियर पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया.

 वहीं घटना की जानकारी मिलने पर अवंतिपुर बड़ोदिया पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक कर्मचारी को ग्रामीणों से बचाया. इसके बाद पुलिस ने किसान की शिकायत पर बैंक कर्मचारी के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया. जहां से उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया. कैशियर की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बैंक कैशियर और किसान के बीच बहस हो रही थी. तभी कुछ लोगों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से बैंक कैशियर को पीटना शुरू कर दिया. कैशियर ने किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई लेकिन गुस्साए लोगों ने फिर भी उसका पीछा नहीं छोड़ा.

Leave a Reply