deepika-padukone-pregnancy

क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण ? पति रणवीर सिंह के साथ अस्पताल के बाहर हुईं स्पॉट

मनोरंजन, मुख्य समाचार

Updated : 01 Aug 2021 ,

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को एक दिन पहले मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया. इसके बाद से दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें इंटरनेट पर जोरों से चल रही हैं और उनके फैंस एक्साइे़ट हैं और सेलिब्रिटी कपल से ‘अच्छी खबर’ सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अस्पताल जाने के पीछे का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. अस्पताल के बाहर रणवीर सिंह सफेद टी-शर्ट, काले धूप के चश्मे और एक काली-पीली रंग की प्रिंटेड टोपी में हमेशा की तरह बिंदास नजर आएं, वहीं दीपिका काले रंग के टॉप और शेड्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

फैंस लगा रहे हैं कयास

फैंस सोशल मीडिया पर कयाल लगा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और अस्पातल में इसी के कंसल्टेशन के लिए गई थीं. एक फैंस ने लिखा,”मुझे लगता है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं.” एक फैन ने लिखा,”बहुत जल्द गुड न्यूज मिलने वाली है.”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,”एक नन्हा सा मेहमान आने वाला है.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और वह अस्पताल में रेगुलर रूटीन चेकअप के लिए आईं थीं.”

पहले भी आई प्रेग्नेंसी की खबरें

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में हैं. साल 2019 में भी कुछ ऐसा ही हुआ था. जैसे ही दीपिका पादुकोण की मेट गाला 2019 की पार्टी के बाद पहली तस्वीरें सामने आईं थीं, उसके तुरंत बाद उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने लगे थे.

नबंवर 2018 में हुई थी शादी

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर की शादी 14-15 नबंवर 2018 को इटली में हुई थी. इसमें उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त डेट तक किया था.

Leave a Reply