pratik sehajpal-karan kundra

बिग बॉस सीजन 15 : करण कुंद्रा की जीत अभी से तय

मनोरंजन, मुख्य समाचार

17 nov 2021,

कलर्स चैनल पर चल रहे तथाकथित रियालिटी शो बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा की जीत अभी से तय मानी जा रही है । दर्शकों और एक्सपर्ट का यह कहना है कि जिस तरीके से बिग बॉस के अभी तक के सीजंस का ट्रेंड रहा है उस नजरिए से देखा जाए तो बिग बॉस के सबसे पॉपुलर कैंडिडेट प्रतीक को नेगेटिव दिखाकर बहुत ही सुनियोजित तरीके से करण कुंद्रा को पॉजिटिव दिखाया जा रहा है।

जहां करण, प्रतीक पर हमला करके उन्हें जमीन पर पटक चुके हैं वही जय भानूशाली और उमर भी प्रतीक से लगातार गाली गलौज या हाथापाई करते रहे है।
उसके बाद भी बिग बॉस शो के रचयिता आंख पर पट्टी बांधकर करण कुंद्रा को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं है।
जहां प्रतीक सहजपाल की हल्की फुल्की गलतियों की वजह से भी सलमान खान उनको जमकर नीचा दिखाते हैं वही उन पर हमला करने वाले और उनको बहुत जोर से जमीन पर पटकने वाले करण कुंद्रा की वह तारीफ करते नहीं थकते।
एक ही शो में डबल स्टैंडर्ड की यह मिसाल है।
 इंडिया की भोली-भाली जनता जो कि बिग बॉस शो को रियलिटी शो मानती है उनको तो यह पता ही नहीं है कि इस रियालिटी को कितनी स्क्रिप्टेड तरीके से दिखाया जा रहा है यानी कि प्रतीक और जय गलती करें तो डांट खाते हैं वही करण कुंद्रा को सिर्फ़

तारीफ मिलती है।
कुल मिलाकर यह अभी से तय है कि शो के विनर करण कुंद्रा ही होंगे जबकि जनता की पसंद की बात की जाए तो प्रतीक और शमिता सबसे ज्यादा पॉपुलर है।
आज तक के बिग बॉस की सबसे ज्यादा मनोरंजक सदस्य राखी सावंत भी प्रतीक की बेहद तारीफ कर चुकी है वहीं पिछले सीजन की बेहद पॉपुलर कैंडिडेट निक्की तंबोली भी प्रतीक की फैन है। अब चाहे जनता किसी को भी वोते करे पर करण का जीतना तय है ।

Leave a Reply