bhopal-doctor

Madhya Pradesh : भोपाल में डॉक्टर पत्नी ने पति के अंतिम संस्कार का पैसा अस्पताल को दान किया

प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुख्य समाचार

Updated: 10 जुलाई, 2021 ,

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की दूसरी लहर (Covid-19 Second Wave) में अनगिनत लोगों ने अपनों को खो दिया. संक्रमण की चपेट में आकर आम नागरिक ही नहीं बल्कि देश की कई हस्तियों और डॉक्टरों ने भी अपनी जान गंवाई है (Corona Deaths). लेकिन पति को खोने के बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) की डॉक्टर श्रद्धा अग्रवाल (Shraddha Agarwal) ने जो किया, बहुत ही कम देखने को मिलता है. उन्होंने पति के अंतिम संस्कार में इस्तेमाल किए जाने वाला पैसा अस्पताल को दान में दिया है. इस राशि से अस्पताल में मरीजों की सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए सोलर पैनल लगाया गया है. श्रद्धा अग्रवाल द्वारा अपने पति की याद में उठाए गए कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है. उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा मिल रही है.

डॉ. श्रद्धा अग्रवाल ने कहा, “इस अस्पताल में कोविड के बाद की जटिलताओं के कारण मेरे पति की मृत्यु हो गई. मैंने अस्पताल में सोलर पैनल लगाने के लिए पैसा दान किया है. इस पैसे का इस्तेमाल अंतिम संस्कार के लिए किया जाना था.”

डॉक्टर श्रद्धा अग्रवाल के इस अनूठी पहल की सभी तारीफ कर रहे हैं. पति के अंतिम संस्कार में इस्तेमाल किए जाने वाले पैसे से डॉ. श्रद्धा ने भोपाल के जेपी अस्पताल में सोलर पैनल लगवाया है. उनके इस सराहनीय कदम के लिए अस्पताल ने उन्हें धन्यवाद किया है साथ ही उनके इस कदम के बारे में जिसे भी जानकारी मिली वह उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया. सोशल मीडिया पर भी श्रद्धा अग्रवाल के इस सराहनीय कदम को शेयर किया जा रहा है.

Leave a Reply