aniruddh-dave-admit-in-icu

Patiala Babes के ‘हनुमान सिंह’ की तबीयत बिगड़ी, भोपाल में ICU में एडमिट हुए अनिरुद्ध दवे

मनोरंजन, मुख्य समाचार
Updated: May 1, 2021,

नई दिल्ली: पटियाला बेब्स (Patiala Babes) फेम टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें ICU में भर्ती किया गया है. अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) को बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती थे. पटियाला बेब्स (Patiala Babes) में हनुमान सिंह का किरदार निभाने वाले अनिरुद्ध को Intensive Care Unit में शिफ्ट किए जाने की खबर एक्ट्रेस आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है.

उसे दुआओं की जरूरत है

आस्था ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘हमारे दोस्त अनिरुद्ध दवे के लिए दुआओं की जरूरत है. वह आईसीयू में हैं. प्लीज एक मिनट निकालकर उसके लिए दुआ कीजिए.’ अनिरुद्ध (Aniruddh Dave) को उस वक्त कोविड पॉजिटिव पाया गया था जब वह भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे. उनके दोस्त अजय सिंह चौधरी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया.

सामान्य से ज्यादा है संक्रमण

अजय ने कहा, ‘भोपाल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि उनका संक्रमण सामान्य से ज्यादा है, और इसीलिए उन्हें ICU में भर्ती किया गया है. उन्हें ICU में एडमिट करना पड़ा क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल ऊपर नीचे हो सकता था.’ हालांकि अजय ने ये भी बताया कि ICU में भर्ती किए जाने के बाद उनकी सेहत में सुधार आ रहा है.

बेहतर हो रही है एक्टर की सेहत

अजय ने कहा कि हालांकि रिकवरी काफी स्लो है लेकिन वह अब पहले से बेहतर हैं. उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा शक्ति पर उनकी रिकवरी काफी हद तक निर्भर करती है. हमने पिछले शाम उससे वीडियो कॉल पर बात की थी. लगता है कि वो बेहतर होता जा रहा है. चलिए मिलकर उसके लिए दुआ करें.

Leave a Reply