cordelia-crusie

ड्रग्स केस में घिरे क्रूज ने अब दिया नवरात्रि टूर पैकेज

पर्यटन, मुख्य समाचार, लाइफस्टाइल

LAST UPDATED : 

मुंबई. समंदर के बीचोबीच ड्रग्‍स पार्टी (Cruise Drugs Case) पर एनसीबी की छापेमारी के बाद सुर्खियों में आया कॉर्डिलिया क्रूज (Cordelia Cruise) अब धार्मिक आयोजन की ओर बढ़ गया है. मंगलवार को कंपनी की ओर से लोगों के लिए नवरात्रि टूर पैकेज (Navratri Tour) का इंवीटेशन दिया गया है. इस दौरान क्रूज में म्‍यूजिकल प्रोग्राम, डांस और स्‍टैंड अप कॉमेडी का आयोजन किए जाने की बात कही जा रही है. क्रूज कंपनी अपने मेहमानों को पूरी रात पार्टी करने का भी मौका देने की बात कह रही है.

 

कंपनी के नवरात्रि टूर पैकेज में एक ओर जहां लोग क्रूज पर विभिन्‍न आयोजनों का आनंद लेंगे तो वहीं यह सोमनाथ मंदिर के भी दर्शन कराने की बात कर रहा है. इसके लिए क्रूज का स्‍टॉपेज सोमनाथ रखा गया है. कंपनी का कहना है कि नवरात्रि के दौरान क्रूज पर पूरी तरह से शाकाहारी खाना परोसा जाएगा.

 

कंपनी की ओर से नवरात्रि का यह इंवीटेशन पिछले हफ्ते क्रूज पर हुई नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की छापेमारी के कुछ दिन बाद दिया जा रहा है. इस छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद हुई थीं. साथ ही बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था.

सभी आरोपियों पर एनडीपीएस एक्‍ट की विभिन्‍न धाराएं लगाई गई हैं. एनसीबी ने सभी को कोर्ट में पेश करके 7 अक्‍टूबर तक की उनकी रिमांड ली है. वहीं सोमवार को क्रूज कंपनी की ओर से एक बयान भी जारी किया गया था. इसमें उसने क्रूज पर हुई रेव पार्टी से खुद को अलग बताया था.

कंपनी की ओर से बयान में कहा गया, ‘हम यह बताना चाहते हैं कि कॉर्डिलिया क्रूज किसी भी तरह से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस घटना से जुड़ा नहीं है. कंपनी ने अपने क्रूज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को किराए पर दिया था. हम इस तरह के सभी कामों की निंदा करते हैं और भविष्य में इसी तरह की घटनाओं के लिए अपने क्रूज को बाहर भेजने से सख्ती से परहेज करेंगे.’

Leave a Reply